Breaking

मंगलवार, 14 नवंबर 2023

आज मध्य प्रदेश और झारखंड का दौरा करेंगे पीएम मोदी, सीएम धामी से की फोन पर बात

इंदौर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की इंदौर में दो सभा और एक रोड शो के बाद भाजपा ने जवाबी कार्रवाई के लिए पीएम मोदी का रोड शो तय किया है। पीएम मोदी 14 नवंबर को इंदौर आएंगे। वे यहां 55 मिनट का रोड शो करेंगे। इसकी शुरुआत विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के बड़ा गणपति मंदिर से होगी। जबकि इसका समापन विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन के राजवाड़ा पर होगा। 
पहले पीएम मोदी पांच विधानसभा क्षेत्रों से गुजरने वाले थे। लेकिन अब नए रूट के हिसाब से केवल तीन ही विधानसभा सीटें कवर हो सकेंगी। पीएम का यह रोड शो अब मात्र 55 मिनट का होगा। इसमें 10 मिनट ज्यादा रखे गए हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से झारखंड का दो दिवसीय दौरा करेंगे। वह मंगलवार को रांची आएंगे और 15 नवंबर को खूंटी जाएंगे। वे बुधवार को उलिहातु में आदिवासी नायक बिरसा मुंडा की जयंती पर उनकी जन्मस्थली से 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' को हरी झंडी दिखाएंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 
उत्तरकाशी के यमुनोत्री हाईवे पर निर्माणाधीन सिलक्यारा टनल में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए मलबा हटाने का कार्य जारी है। मलबा हटाने के लिए हैवी एक्सकैवेटर मशीनों को जुटाया गया है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी सीएम पुष्कर सिंह धामी से टनल में फंसे श्रमिकों के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि कि विभिन्न राज्य और केंद्रीय एजेंसियां परस्पर समन्वय और तत्परता के साथ राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं। सीएम धामी ने सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, प्रधानमंत्री ने दूरभाष के माध्यम से सिल्क्यारा के पास निर्माणाधीन टनल में हुई दुर्घटना में फंसे श्रमिकों की वस्तुस्थिति की जानकारी ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments