Breaking

गुरुवार, 12 अक्तूबर 2023

नोएडा / 1000 मेंबर होने के मौके पर योर लाइफ फिटनेस जिम में पहुंचे मनोज गुप्त

नोएडा सेक्टर 61 शॉप्रिक्स मॉल में स्थित योर लाइफ फिटनेस जिम के 1000 मेंबरशिप होने के उपलक्ष मे एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य  अतिथि के रुप में  नोएडा भाजपा के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता  ने केक काटा और युवाओं को स्वास्थ्य के लिए जागरूक किया करते हुए कहा कि  जिम में जाकर एक्सरसाइज करने से बॉडी फिट होती है। इससे स्टैमिना, स्टैबिलिटी और पोस्चर भी सुधरता है। वहीं दूसरी तरफ जिम के साइड इफेक्ट्स भी होते हैं। इसीलिए जिम में ट्रेनर की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है। जिम को अगर प्रशिक्षित ट्रेनर के साथ किया जाए तो इसके परिणाम कहीं ज्यादा अच्छे  होते हैं।
 महेश यादव ने बताया
 योर लाइफ फिटनेस जिम के सीएमडी महेश यादव ने 1000 मेंबरशिप के मौके पर अपने पूरे स्टाफ को बधाई दी और कहा कि  योर लाइफ फिटनेस जिम से जुड़े सभी लोग एक परिवार की तरह हैं और इस कामयाबी के पीछे सभी की मेहनत है। आगे उन्होंने बताया कि जिम जाना फिट और स्वस्थ रहने का एक शानदार तरीका है। यह आपके मूड और समग्र स्वास्थ्य में भी सुधार कर सकता है। योर लाइफ फिटनेस जिम  नियमित व्यायाम के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान करती हैं, जो मोटापा, मधुमेह और हृदय रोग जैसी जीवनशैली से जुड़ी बीमारियों से निपटने के लिए आवश्यक है। मुख्य अतिथि मनोज गुप्ता के साथ मौजूद सभी लोगों का योर लाइफ फिटनेस जिम के सीएमडी  महेश यादव ने इस मौके पर उपस्थित होने के लिए आभार प्रकट किया।
 इस अवसर पर मुख्य रूप से मौजूद रहे।जिला महामंत्री गणेश जाटव ,  महामंत्री  उमेश त्यागी , सोशल मीडिया प्रमुख  सचिन अंबावता , ओंबवीर यादव जी,इंद्रवीर यादव, अरविंद भाटी , उदय यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments