Breaking

गुरुवार, 7 सितंबर 2023

गाजियाबाद / क्रासिंग रिपब्लिक की गोकुलधाम सोसायटी में हर्षोल्लास से मनाई गई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

क्रासिंग रिपब्लिक की गोकुलधाम सोसायटी में हर्षोल्लास से मनाई गई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

● रंगारंग सांस्कृतिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों में प्रस्तुतियों ने उपस्थितजनों को किया मंत्रमुग्ध

गाजियाबाद। आज क्रॉसिंग रिपब्लिक के स्काई टेक फेज 2 सोसाइटी में श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव काफी उमंग, धूम धाम और उत्साह पूर्वक मनाया गया।
कार्यक्रम की शुरआत , राधा कृष्ण के रूप में सजे बच्चो की झांकी से हुई।इन बच्चो को एक सजी हुई गाड़ी में बिठा कर पूरी सोसाइटी परिसर में घुमाया गया साथ में पीछे पीछे सारे रेजिडेंट जय कन्हैया लाल की जयकारा करते हुए चल रहे थे। इस वर्ष रंगारंग कार्यक्रम में मुख्य रूप से दही हांडी मटकी फोड़, फैंसी ड्रेस, डांस, गाना, ग्रुप डांस और एक नाटक रहा, जिसमे सोसाइटी के सभी उम्र के लोगो ने भाग लिया और अपनी प्रस्तुति दी।
रंगारंग कार्यक्रम शाम 8बजे से शुरू होकर 11बजे तक चला। फिर  11 बजे से भजन कीर्तन शुरु हुआ जो 12 बजे तक चला। इसके बाद भगवान के जन्मोत्सव मनाया गया और सबों को प्रसाद और मिठाई बांटी गई। सोसाइटी के अध्यक्ष अनुरंजन श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी सोसाइटी को गोकुलधाम के नाम से प्रसिद्ध है इसलिए यहां पे खासकर जमनाष्टमी का त्योहार पिछले 9 वर्षों से काफी धूम धाम से मनाया जा रहा है। उन्होंने ने यह भी बताया कि इस कार्यक्रम को रोचक और सफल बनाने के लिए सोसाइटी की कल्चरल टीम और सारे रेजिडेंट पिछले 15-20 दिनों से काफी जी जान से लगे हुए थे और ये उनकी लगन और मेहनत का ही परिणाम है की इस वर्ष का जमनाष्टमी उत्सव काफी सफल, मनोरंजक और यादगार बन पाया। कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से मधुलिका श्रीवास्तव, नीलम गुप्ता, प्रीति चार्ल्स, अन्नू चौहान, नीतू रावत, मोनिका और अन्य एक्टिव रेजिडेंट का विशेष योगदान रहा।
सोसाइटी के सारे मेंटेनेंस स्टाफ ने भी कार्यक्रम की तैयारी में बहुत सहयोग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments