Breaking

बुधवार, 6 सितंबर 2023

क्रिकेट / मुझे गुस्सा आ रहा है.', शर्मनाक हार के बाद भड़के हशमतुल्लाह शाहिदी, मांगी माफी

● मुझे गुस्सा आ रहा है.', शर्मनाक हार के बाद भड़के हशमतुल्लाह शाहिदी, सबके सामने फैंस से मांगी माफ़ी,,,।
 

 हशमतुल्लाह शाहिदी की कप्तानी में अफ़ग़ानिस्तान की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। 2 रन से हार के बाद अफ़ग़ान टीम एशिया कप से बाहर हो गई है। इस करारी शिकस्त के बाद कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी काफी निराश दिखे क्योंकि उन्होंने टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था। अब इस हार के बाद उनका बयान सामने आया है। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कहा है ?

हार के बाद भड़के हशमतुल्लाह शाहिदी

दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ अफ़ग़ानिस्तान को शर्मनाक हार मिली। ये टीम जीतते हार गई। इस हार के बाद कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी काफी गुस्से में भी दिखे। ये स्वाभाविक है क्योंकि जीत के करीब आकर हारने पर गुस्सा तो आएगा ही। साथ ही साथ उन्होंने फैंस से माफ़ी भी मांगी।

मैच प्रेजेंटशन के दौरान उन्होंने कहा,

'इस हार से बहुत निराशा हो रही है। हम हार कर बाहर भी हो गए। हमने अपना 100% दिया और फिर भी बाहर हो गए। '

उन्होंने आगे कहा,

'हमने अच्छा संघर्ष किया।हम जिस तरह से खेले, जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसके लिए टीम पर गर्व है। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में हमने एकदिवसीय प्रारूप में भी अच्छा क्रिकेट खेला है। हम अभी भी बहुत कुछ सीख रहे हैं. इस टूर्नामेंट में हमारे पास काफी सकारात्मक चीजें थीं। हम विश्व कप के बहुत करीब हैं, हमने यहां क्या गलत किया, हम सीखेंगे और विश्व कप के लिए बेहतर होंगे।'

अंत में हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा,

' हमारी फैंस हमेशा हमारा समर्थन कर रही है। हम उनके आभारी हैं। हमने आज उन्हें कुछ वापस देने के लिए दौरे की पूरी कोशिश की, हमें उनके लिए खेद है।'

बता दें कि अब अफ़ग़निस्तान भारत में वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट में नजर आएगी।

अर्धशतक बनाकर आउट हुए हशमतुल्लाह शाहिदी 

गौरतलब है कि इस मैच में स्मतुल्लाह ने अपने करियर का 16 वां अर्धशतक जमाया। उन्होंने इस मैच में 66 गेंदों में 3 चौके-1 छक्का की मदद से 59 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, उनके आलावा मोहम्मद नबी ने भी अर्धशतक जमाया। उन्होंने इस मैच में 24 गेंदों में अफ़ग़ान टीम की तरफ से सबसे तेज वनडे अर्धशतक जमाया। नबी ने 32 गेंदों में 5 छक्के-6 चौके की मदद से 65 रन बनाए। इन दोनों के ही आउट होने के बाद पूरी टीम बिखर गई और अफ़ग़ान टीम को हार का सामना करना पड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments