Breaking

मंगलवार, 22 अगस्त 2023

क्रिटिकल गैप योजनांतर्गत सिविलियन विद्यालय सदर को मिली गेट के साथ चारदीवारी, डीएम ने किया लोकार्पण

डीएम ने गोद लिए विद्यालय को दी चारदीवारी एवं गेट की सौगात, किया लोकार्पण

लखीमपुर खीरी 22 अगस्त। संविलियन विद्यालय सदर को डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के गोद लेने के बाद से ही इसकी सूरत बदलने की कवायद शुरू हुई। इसे सजाने, संवारने व खूबसूरती की छटा बिखेरने का डीएम ने अपने कंधों पर उठाया है। इसी क्रम में मंगलवार को डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने सीडीओ अनिल कुमार सिंह के संग अपने गोद लिए नगर क्षेत्र के संविलियन विद्यालय सदर में "क्रिटिकल गैप योजना" वर्ष 2023-24 के तहत नवनिर्मित चारदीवारी एवं गेट का लोकार्पण किया।

नगर क्षेत्र के संविलियन विद्यालय सदर पहुंचकर डीएम ने सीडीओ के संग पूरे विधि विधान से पूजन अर्चन कर विद्यालय की चारदीवारी एवं गेट का शीलापट का अनावरण कर लोकार्पित किया। इस दौरान डीएम ने विद्यालय में कराए जाने वाले अन्य कार्यों की न केवल प्रगति जानी। बिंदुवार समीक्षा करते हुए संबंधित को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

बताते चलें कि जिलाधिकारी ने अपने गोद लिए नगर क्षेत्र के संविलियन विद्यालय सदर की चारदीवारी एवं गेट का निर्माण की क्रिटिकल गैप योजना" वर्ष 2023-24 के तहत स्वीकृत दी। कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण विभाग ने लागत चार लाख 53 हजार 684 धनराशि से उक्त कार्य को पूरा किया। इस मौके पर बीएसए प्रवीण तिवारी, अधिशासी अभियंता (आरईएस) हेमंत सक्सेना, अवर अभियंता प्रदीप वर्मा सहित बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments