Breaking

बुधवार, 19 जुलाई 2023

लखीमपुर / हरित क्रांति में योगदान देगा धारा फाउंडेशन

लखीमपुर। धारा फाउंडेशन रजि. की बैठक में सदस्यता प्रसार व सदस्यता शुल्क संग्रह, नियमित बैठकों एवं कार्यक्रमों के आयोजन और संरक्षित पौधारोपण आदि के निर्णय लिए गए।

धारा फाउंडेशन के संरक्षक मोती सागर बसैया के आतिथ्य एवं सभापतित्व, महासचिव ज्ञानेंद्र सक्सेना के संचालन में संपन्न हुई बैठक का शुभारंभ स्वागत अभिभाषण और पिछली कार्यवाही की पुष्टि के साथ किया गया। वर्तमान कार्यसूची के अनुक्रम में रिक्त पदाधिकारी के स्थान की पूर्ति आगामी बैठक में करने, पुराने सदस्यों से संपर्क, सदस्यता प्रसार व सदस्यता शुल्क संग्रह, नियमित बैठकों एवं कार्यक्रमों के आयोजन और संरक्षित पौधारोपण आदि विषयों पर सारगर्भित चर्चा, विचार विमर्श किया गया और विभिन्न निर्णय भी लिए गए।

सभापति श्री बसैया के विशिष्ट संबोधन, राम मोहन गुप्त द्वारा संगठन के सुदृढ़ कार्यान्वयन हेतु विषय प्रवर्तन और अनूप श्रीवास्तव के आभार प्रदर्शन,  के साथ बैठक संपन्न हुई। 

इस अवसर पर विनोद कुमार  तोलानी, अनूप श्रीवास्तव, राम मोहन गुप्त, राजकुमार सक्सेना, शशिबाला सक्सेना, प्रांजल शुक्ल,सुमित सक्सेना राकेश सिंह आदि उपस्थित रहे जिनकी सक्रिय सहभागिता एवं उपस्थिति से कार्यसूची में अंकित विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments