Breaking

गुरुवार, 27 जुलाई 2023

ईसाई षनयंत्रो के खिलाफ हिन्दू संगठनों का आह्वान .....

● मणिपुर में हिन्दू कन्याओं को पोप के पाले ईसाईयों द्वारा मोर्टार से भेजा उड़ाकर मारने और मन्दिरों को जलाकर मणिपुर को ईसाई देश बनाने के पोप और राजा चार्ल्स के शैतानी षडयन्त्र खिलाफ हिन्दू संगठनों का आह्वान 

नोएडा यूनाईटेड हिन्दू फ्रन्ट, हिन्दू महासभा, धर्मरक्षक श्री दारा सेना आदि हिन्दू संगठनों द्वारा हिन्दू महासभा भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में मणिपुर के ईसाई आतंकवादियों द्वारा हिन्दू कन्या को लात मार कर उसका भेजा मोर्टार से उड़ाने की वायरल वीडियों पर सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायधीश  धनन्जय यशवन्त चन्द्रचूड़ और उनके साथी न्यायधीशों से तुरन्त स्वतः संज्ञान लेकर कार्यवाही करने की मांग की।पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि मणिपुर सहित पूर्वोत्तर के नागालैण्ड मिजोरम मेघालय में मन्दिरों को जलाये जाने पर 70 साल से खामोश बैठा ईसाई आतंकवादियों का टुकड़े-टुकड़े गैंग गिरोह इक्का दुक्का चर्च जलाये जाने पर जिस तरह से चिल्ला रहा है। यह एक खतरनाक और शर्मनाक परिस्थिति है।पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश जैन ने बताया कि इसी 17 मई को हमने मणिपुर के मैतेयी हिन्दुओं पर हुए हमले को मणिपुर को नागालैण्ड, मिजोरम और मेघालय की तरह एक ईसाई राज्य बनाने की अंगेजों के राजा चार्ल्स तृतीय,सी आई ए और पोप की खतरनाक साजिश के खिलाफ इनका पुतला फुंका था । जन्तर मन्तर पर प्रदर्शन किया था और संलग्न ज्ञापन केन्द्रीय गृहमंत्री  अमित शाह जी को दिया था। 
आज आजाद भारत का पूर्वोत्तर का बड़ा हिस्सा अंग्रेजों ने फिर से ईसाई बनाकर अपना गुलाम बना लिया है। इतना ही नहीं सी आई ए के ऐजेन्ट अरविन्द केजरीवाल की अगुवाई में इन्दिरा जय सिंह, कपिल सिब्बल और प्रशान्त भूषण जैसे सर्वोचच न्यायालय के बड़े-बड़े वकील तीस्ता सीतलवाड़ जैसी कुख्यात नक्सली ईसाई आतंकवादी सरगनाओं की फोन पर दलीले देकर और रात के साढ़े 9 बजे आनन फानन में सर्वोच्च नयायालय खुलवाकर जमानत दिला देते हैं।हिन्दू मन्दिरों को जलाना, ईसाई आतंकवादियों द्वारा हिन्दुओं से 10 प्रतिशत ईसाई जजिया टैक्स लेना, 5-7 साल के बच्चों सहित सैकड़ों हिन्दुओं को मार देना,  मासूम मैतेयी हिन्दू कन्या को लात मार कर उसका भेजा मोर्टार से उड़ाना सर्वोच्च न्यायालय को दिखायी नहीं देता । किन्तु इस गिरोह की एक दो ईसाई आतंकवादी सूर्पनखाओं की जब नाक काटी जाती है तो सारे रावण रोने लगते हैं। यहां तक कि संसद की कार्यवाही भी ठप्प कर दी जाती है।
यूनाईटेड हिन्दू फ्रन्ट के अन्तरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जय भगवान गोयल की अगुवाई में हिन्दू संगठनों ने भारत सरकार ओर मणिपुर सरकार से मांग की कि ईसाई आतंकवादियों के सरगनाओं बेपटिस्ट वर्ल्ड अलाइंस, वर्ल्ड कांउंसिल ऑफ चर्चेज, वेटिकन पोप के वेटिकन, ब्रिटेन और अमेरीकी ठिकानों पर परमाणु मिसाईलों से हमला किया जाये। इन ईसाई आतंकवादियों के खिलाफ जंग में भारत सरकार रूस को भी पूरा सहयोग करें। इसी के साथ पूर्वोत्तर के सभी ईसाई आतंकवादियों से यु़द्ध विराम संधि समाप्त करके इनके खिलाफ युद्ध की घोषणा की जाये। इसी के साथ 10 प्रतिशत ईसाई टैक्स वसूलने वाले ईसाई आतंकवादियों के सभी छद्म चर्चनुमा अड़डों को बम से उडाया जाये। आदेश दिया जाये कि किसी चर्च नुमा अड्डों के दरवाजे बन्द नहीं किये जायेंगे।ईसाई आतंकवादियों की काली करतूतों ओर मैतेयी हिन्दुओं को मणिपुर सहित मिजोरम और मेघालय से भी मार भगाने की घटनाओं को देखते हुए हिन्दू संगठनों ने देशवासियों का आह्वान किया कि आतंकवादी ईसाई मिश्निरियों के सभी अस्पतालों और स्कूलों में ताला लगवा दें। वरिष्ठ वकील  ए पी सिह और ग्राम उदय फाउन्डेशन के अध्यक्ष संजीव कुमार तिवारी ने भी पत्रकारों को सम्बोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments