Breaking

शुक्रवार, 3 मार्च 2023

होली में धूमधाम से निकलेगी भगवान नरसिंह यात्रा, उड़ेंगे सौहार्द्य व स्नेह के रंग

होली को धूमधाम से निकाली जायेगी भगवान श्री नृसिंह यात्रा

● भगवान श्री नृसिंह यात्रा में सामाजिक सौहार्द और प्रेम के रंग उड़ेंगे

लखीमपुर ( विज्ञप्ति)।  नगर लखीमपुर खीरी में भगवान नरसिंह यात्रा की तैयारियों को लेकर भगवान श्री नृसिंह यात्रा आयोजन समिति की बैठक माधव भवन, संघ कार्यालय में संपन्न हुई। 

आर एस एस जिला प्रचारक अविनाश  ने कार्यक्रम के विषय में बताया कि शोभा यात्रा होली के दिन 8 मार्च 2023 को निकाली जाएगी। इस यात्रा के लिए समाज के लोगों का एकत्रीकरण प्रातः 8:00 बजे सनातन धर्म सरस्वती विद्या मंदिर बालिका इंटर कॉलेज के प्रांगण में होगा। यात्रा मिश्राना चौराहे से वाल्मीकि मंदिर, गोविंद डेयरी, संकटा देवी मंदिर से सदर चौराहे, मेन रोड होते हुए वापस बालिका विद्या मंदिर में इसका समापन किया जाएगा।

 आर एस एस जिला कार्यवाह  संजीव ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भगवान श्री नृसिंह यात्रा होलिकोत्सव समिति के तत्वाधान में भगवान नृसिंह की  शोभायात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा के दौरान विशाल जनसमूह यात्रा में शामिल होगा और लोग  अबीर-गुलाल और फूलों से होली खेलते हुए इस शोभायात्रा में शामिल होंगे। 

जिला सह कार्यवाह अमरेश ने कहा इस यात्रा का उद्देश्य समाज में होलिकोत्सव के असली महात्म्य को बताना तथा सामाजिक समरसता, सौहार्द और प्रेमको बढ़ाने के साथ समाज में  विसंगतियों को दूर करना है।

बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भगवान श्री नृसिंह यात्रा होलिकोत्सव समिति के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उक्त जानकारी आशीष प्रताप श्रीवास्तव, प्रचार विभाग टोली , भगवान श्री नृसिंह यात्रा होलिकोत्सव समिति ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments