Breaking

रविवार, 12 मार्च 2023

भाजपा के पूर्व सांसद ने की अतीक के एनकाउंटर की मांग, कहा- जेल सरकार की है,जेल से बाहर निकाल कर

म‌ऊ।उत्तर प्रदेश को हिलाकर कर रख देना वाला प्रयागराज का उमेश पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनका पूरा परिवार आरोपी है। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का एक बयान सामने आया है।बयान में अतीक अहमद के एनकाउंटर की मांग की है। राजभर ने कहा कि जेल सरकार की है, अतीक अहमद को जेल से निकाल कर एनकाउंटर कर देना चाहिए।जो पुलिस अधिकारी अतीक को जहन्नुम पहुंचाएगा, उसके लिए स्वर्ग का दरवाजा खुलेगा।
बता दें कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल उर्फ कृष्ण कुमार की हत्या हुए दो सप्ताह से अधिक का समय बीत हो चुका है।मगर हत्याकांड में में शामिल पांच शूटर्स अभी फरार हैं। शूटरों पर ढ़ाई-ढ़ाई लाख का इनाम घोषित किया गया है।पुलिस ने दो एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है।मगर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने अतीक अहमद के एनकाउंटर की मांग कर दी है। राजभर का कहना है कि जेल सरकार की है। ऐसे में अतीक को जेल से निकाल कर एनकाउंटर कर देना चाहिए।
हरिनारायण राजभर योगी राज में लॉ एंड ऑर्डर दुरुस्त रखने के लिए माफियाओं में भय कायम करना चाहते हैं। इसलिए राजभर एनकाउंटर की बात कह रहे हैं। राजभर ने एनकाउंटर की बात अब कही है,लेकिन अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद अतीक को अपने एनकाउंटर का डर तब से ही सता रहा है, जब से उसके इशारे पर 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड हुआ था।अतीक का डर साफ झलक रहा है तभी अतीक ने अपने जेल ट्रांसफर पर रोक लगाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments