Breaking

सोमवार, 3 जून 2024

लखनऊ / सरोजिनी नगर के कैथी गाँव में हौसला फॉउण्डेशन ने वितरित किए स्कूल बैग

● स्कूल बैग पाकर खिल उठे हौसला पाठशाला के बच्चों के चेहरे
 
लखनऊ। राजधानी की सरोजिनीनगर तहसील के मखदूमपुर कैथी गाँव में हौसला फॉउण्डेशन ने स्वसंचालित हौसला पाठशाला के विद्यार्थियों को स्कूल बैग और  वस्त्रादि वितरित किए। स्कूल बैग पाकर नौनिहालों के चेहरे  खिल उठे।
          उल्लेखनीय है कि अग्रणी समाजसेवी संस्था हौसला फॉउण्डेशन द्वारा विगत कई वर्षों से मखदूम पुर कैथी गाँव में ग्रामीण नौनिहालों के लिए हौसला पाठशाला का संचालन किया जा रहा है। संस्था की अध्यक्ष समाजसेवी नेहा सिंह, इमेज प्रकाशन समूह की पंखुड़ी सिंह, रक्षक सिक्युरिटी के राज्य मुख्यालय प्रमुख इंदरभान सिंह, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मनित लेखक यदुनाथ सिंह मुरारी और डॉ. देवेंद्र सिंह , अभिषेक तिवारी ने पाठशाला के बच्चों को स्कूल बैग व अन्य उपयोगी सामग्री प्रदान की। इस अवसर पर हौसला फॉउण्डेशन की अध्यक्ष श्रीमती सिंह ने कहा कि गाँव की बच्चों की मूलभूत शैक्षिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए संस्था कृतसंकल्प है। हौसला पाठशाला के माध्यम से संस्था गाँवों में इस आवश्यकता की पूर्ति का प्रयास कर रही है। 
      शैक्षिक सामग्री वितरण कार्यक्रम में अध्यापक सर्वेश,  निशा और आँचल ने महती भूमिका निभाई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments