Breaking

सोमवार, 17 जून 2024

प्रयागराज मण्डल में यात्री सुविधाओं को बेहतर बनाने और गाड़ियों में भीड़ प्रबंधन के लिए मीटिंग

प्रयागराज रेलवे बोर्ड के निर्देशानुसार यात्री सुविधाओं को बेहतर बनाने और गाड़ियों में भीड़ प्रबंधन के लिए वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक/कोचिंग, श्री हिमांशु शुक्ला की अध्यक्षता में प्रयागराज जंक्शन स्टेशन पर स्टेशन निदेशक कक्ष में एक मीटिंग आयोजित की गयी. इस मीटिंग में रेलवे सुरक्षा बल, इलेक्ट्रिकल, सीएनडब्लू और वाणिज्य विभाग के अधिकारीयों और कर्मचारियों ने भाग लिया. 
इस मीटिंग में ग्रीष्मकालीन भीड़ को देखते हुए सभी स्टेशनों और गाड़ियों में स्वच्छ और अच्छा लिनेन, खान-पान की अच्छी सुविधाएँ, गाड़ियों और स्टेशनों पर विद्युत और प्रकाश की सुविधाओं की उचित व्यवस्था के लिए सम्बंधित अधिकारीयों और कर्मचारियों को निर्देश दिए गए. 
स्टेशन और गाड़ियों में यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो और आरक्षित कोचों में अन्य श्रेणी व प्रतीक्षा सूची वाले यात्री न यात्रा करें यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए.  प्रयागराज मंडल के सभी प्रमुख स्टेशनों पर गाड़ियों के आरक्षित कोचों के निकट रेलवे सुरक्षा बल, वाणिज्य निरीक्षक / पर्यवेक्षक / मुख्य टिकट निरीक्षकों को उपस्थित रहकर इंतजाम को मोनीटर करने के निर्देश दिए गए. कर्मचारी यह सुनिश्चित करेंगे कि यात्री का जिस श्रेणी के कोच में आरक्षण है उसी में यात्रा करें. इस मीटिंग में प्रयागराज मण्डल के सहायक मण्डल वाणिज्य प्रबंधक, श्री  दिनेश कुमार; सहायक मण्डल वाणिज्य प्रबंधक, श्री संजय गौतम, वाणिज्य निरीक्षक और पर्यवेक्षक उपस्थित थे .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments