Breaking

रविवार, 19 मई 2024

Lmp नगर पालिका परिषद ने गांधी पार्क में की पेयजल व्यवस्था, मॉर्निंग वाकर्स ग्रुप ने जताया आभार

गांधी पार्क, कंपनी बाग में नगर पालिका परिषद द्वारा मार्निंग वॉकर्स ग्रुप के सदस्यों के माध्यम से प्राप्त अनुरोध पर त्वरित संज्ञान लेकर पेयजल की उपलब्धता के लिए टंकिया लगवा कर प्रातः भ्रमण करने वालों को पड़ रही गर्मी में राहत प्रदान की जिसकी सभी द्वारा सराहना की जा रही है।

मार्निंग वॉकर ग्रुप के विभिन्न सदस्यों प्रमुखतः समाजसेवी राम मोहन गुप्त ने बताया कि यूं तो गांधी पार्क में पीने के पानी की एक टंकी लगी थी जो वर्तमान समय में नाकाफी लगती थी इस लिए मार्निंग वॉकर्स ग्रुप ने पार्क के अन्य स्थानों पर पेयजल उपलब्धता हित टंकियां लगवाने का अनुरोध किया था जिसका नगर पालिका परिषद द्वारा त्वरित निदान करते हुए दो और स्थानों पर टंकिया लगवा दी गईं जिस पर मार्निंग वॉकर्स ग्रुप ने नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष डॉ इरा श्रीवास्तव, अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार, जल कल अभियंता जीतेंद्र वर्मा और विनय मौर्य का अनुरोध का संज्ञान लेकर समुचित समाधान करने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर राम मोहन गुप्त, धीरज धवन, शिरोमणि सिंह कनौजिया, अखिलेश शुक्ला, एस के पांडेय, संजीव गुप्ता सहित मार्निंग वॉकर ग्रुप के साथी एवं अन्य नागरिक एवं बच्चे उपस्थित रहे। पार्क में भ्रमण, योग-व्यायाम करने वाले और झूलों - खेल आदि का आनंद उठाने वाले उपलब्ध कराई गई व्यवस्था का भरपूर लाभ उठा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments