Breaking

शनिवार, 4 मई 2024

लोग पार्टी के उम्मीदवार ने किया नामांकन, रोड शो करते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे कमलेश केसरवानी

इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र 52 से लोग पार्टी के प्रत्याशी कमलेश केसरवानी के नामांकन के लिए शंकरगढ़ नगर सहित गांव-देहात से लोग प्रयागराज पहुंचे। पारंपरिक पोशाक के साथ महिलाएं और पुरुष  रोड शो में शरीक हुए। प्रत्याशी कमलेश कुमार केसरवानी के साथ शंकरगढ़ नगर के बड़े बुजुर्ग वरिष्ठ जन भी नामांकन में शामिल हुए।
चुनावी दंगल में अब दल-बल दिखने लगा है। राजनीतिक दल नामांकन के बहाने शक्ति प्रदर्शन कर अपनी मजबूती का परिचय देने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इस अभियान में समर्थक शामिल होकर अपने प्रत्याशियों का मनोबल और जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। यह नजारा इलाहाबाद 52 लोकसभा क्षेत्र से लोग पार्टी के उम्मीदवार के नामांकन के दौरान देखने को मिला। प्रत्याशी कमलेश केसरवानी ने शो करते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे। 
 गाजे-बाजे के साथ धूमधाम से नामांकन किया।कमलेश केसरवानी के नामांकन के लिए गांव-देहात से भी  लोग पहुंचे। पारंपरिक पोशाक  के साथ महिलाएं और पुरुष रोड शो में शरीक हुए।कमलेश केसरवानी ने मंच पर उपस्थित सभी नेताओं और सामने खड़े  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने आम कार्यकर्ता के रूप में पार्टी में कार्य करना शुरू किया था। वर्षों के सामाजिक और राजनीतिक सफर के बाद आज लोकसभा प्रत्याशी बनने के लिए नामांकन करने जा रहा हूं। मैं कार्यकर्ता हूं और सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान करूंगा। अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों को गति दूंगा और सदैव जनता के बीच उपस्थिति रहूंगा।
वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा नामांकन केंद्र पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments