Breaking

शनिवार, 11 मई 2024

नजीबाबाद रेलवे स्टेशन का 11 करोड़ की लागत से होगा जीर्णोद्धार अमृत भारत स्टेशन विकास कार्याें का डीआरएम ने किया निरीक्षण

नजीबाबाद। अमृत भारत स्टेशन योजना में नजीबाबाद स्टेशन के जीर्णोद्धार कार्याें का डीआरएम मुरादाबाद ने मंडल अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण इकाई के प्रतिनिधियों को गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्याें में तेजी लाने के निर्देश दिए।
डीआरएम मुरादाबाद राजकुमार सिंह, सीनियर डीईएन समन्वय पारितोष गौतम, सीनियर डीएन-4 रवि विक्रम सहित मंडलीय रेल अधिकारियों ने नजीबाबाद रेलवे स्टेशन का निर्माण कार्याें का निरीक्षण किया। करीब 11 करोड़ की लागत से अमृत भारत स्टेशन योजना में नजीबाबाद स्टेशन का जीर्णोद्धार किया जा रहा है।डीआरएम ने एडीएन दिनेश कुमार, एसएस आरडी मीणा और क्षेत्रीय रेल अधिकारियों के साथ प्लेटफार्म-एक, दो और तीन के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। डीआरएम ने आरएमएस भवन क्षेत्र में फुटओवर ब्रिज की फाउंडेशन तैयार करने के कार्य की भी समीक्षा की। ठेकेदार प्रतिनिधि नंदराम चक्रवर्ती से फाउंडेशन निर्माण और अन्य निर्माण कार्याें में तेजी लाने को कहा डीआरएम ने पूछताछ कार्यालय सहित विभिन्न कार्यालयों को अन्य स्थानों पर स्थानांतरित करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments