Breaking

शनिवार, 30 मार्च 2024

साउथ एक्टर डेनियल बालाजी का हार्ट अटैक से निधन फिल्म इंस्टीट्यूट में छाया शोक

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आ रही है. तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय का जादू चलाने वाले जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी अब नहीं रहे. 29 मार्च 2024 शुक्रवार को अभिनेता का 48 साल की उम्र में निधन हो गया है.डेनियल बालाजी के नाम से मशहूर टीसी बालाजी के अचानक निधन से सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री को भी बड़ा धक्का लगा है. शुक्रवार को अभिनेता का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ. दरअसल, बीते दिन उन्हें अचानक चेस्ट में पेन होने लगा था. तभी उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान अभिनेता ने दम तोड़ दिया. 
शनिवार को डेनियल बालाजी के शव को पुरसाईवलकम स्थित उनके आवास पर दफनाया जाएगा. डेनियल के निधन से उनके चाहने वाले शॉक में हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.फिल्म एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई ने डेनियल बालाजी के निधन की खबर X पर शेयर की। उन्होंने लिखा, '48 वर्षीय डेनियल बालाजी जो एक अच्छे एक्टर थे, उनका देर रात दिल का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। V
डेनियल बालाजी का असली नाम टी.सी. बालाजी था. हालांकि वो फिल्मों में आने के बाद अपना नाम बदल लिया. बता दें कि डेनियल बालाजी अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म मरुधनायगम में बतौर यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर की थी. हालांकि ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. जिसके बाद उन्होंने टीवी की ओर रुख किया और सीरियल चिथी  से डेब्यू किया. जिसमें उनकी काफी सराहना हुई. इतना ही नहीं इस सीरियल के बाद ही उनका नाम डेनियल पड़ा था. डेनियल बालाजी साल 2002 में फिल्म अप्रैल मादतिल  में नजर आए. ये उनकी पहली फिल्म थी. बता दें कि डेनियल बालाजी ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के रोल प्ले किया था. बता दे : हाल ही साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन लक्ष्मीनारायण शेषु की भी हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. इस सदमे से फैंस और फिल्म इंडस्ट्री अभी उबर भी नहीं पाई थी कि अब डेनियल बालाजी की अचानक मौत ने और बड़ा झटका दे दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments