Breaking

बुधवार, 13 मार्च 2024

पुलिस मुठमेड़ में पशु तस्कर के पैर में लगी गोली, तमंचा, कारतूस समेत बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद

जौनपुर के शाहगंज क्षेत्र के भुषौडी नहर पुलिया समीप मंगलवार की रात हुई पुलिस मुठभेड़ में एक पशु तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस घायल तस्कर को हिरासत में लेकर उपचार के लिए पीएचसी ले गई। उपचार के दौरान बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। 
पुलिस के मुताबिक, सरपतहां थाना क्षेत्र के भुषौडी नहर के पुलिया के समीप मुखबिर से सूचना मिला की एक हिस्ट्रीशीटर पशु तस्कर भागने की फिराक में खड़ा है। मुखबिर की सूचना पर पहुंची सरपतहां थाना व शाहगंज थाने की पुलिस फोर्स अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची। अपने आप को दोनों तरफ से घिरा देख अपराधी ने पुलिस के ऊपर तमंचे से फायरिंग कर दी। अपने बचाव में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें अपराधी के पैर में गोली लग गई और वह गिर गया।
मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने पशुतस्कर शाहगंज के सबरहद गांव निवासी दानिश (27) पुत्र मुस्लिम को हिरासत में लेकर उपचार के लिए पीएचसी सुइथा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। मौके से पुलिस ने एक देशी तमंचा, एक कारतूस व खोखा समेत बगैर नंबर प्लेट की बाइक बरामद करते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments