Breaking

सोमवार, 18 मार्च 2024

मतदाता सूची प्रबंधन में गुड वर्क पर राज्य स्तर पर खीरी के डीएम सम्मानित

लखीमपुर खीरी 18 मार्च। वर्ष 2023 में मतदाता सूची प्रबंधन में खीरी जिले में  उल्लेखनीय, उत्कृष्ट एवं अभिनव कार्य करने के लिए डीएम महेंद्र बहादुर सिंह को पुरस्कृत किया गया। इस पुरस्कार की घोषणा प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिनवा ने "राष्ट्रीय मतदाता दिवस" के अवसर पर की थी। यह प्रशस्ति पत्र और पुरस्कार सोमवार को कलेक्ट्रेट में डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने ग्रहण किया।

मालूम हो कि मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम की कमान संभालते हुए डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने पर्यवेक्षक अनुश्रवण कर इसे सफल बनाया। उन्होंने अधीनस्थ अफसरो, कार्मिकों के माध्यम से मतदाता पुनरीक्षण के काम को बेहद प्रभावी बनाया, जिसके तहत बूथ लेवल अधिकारी (बीएलओ) ने डोर टू डोर जाकर मतदाता सूची को शुद्ध किया जाने का कार्य किया। उनके इस उत्कृष्ट कार्य की मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिनवा ने भूरि भूरि सराहना की और राज्य स्तर पर इस उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किया। उन्हें इस उपलब्धि के लिए पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा, मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी(वित्त एवं राजस्व) संजय कुमार सिंह ने बधाई और शुभकामनाएं दी है।

डीएम ने प्रशस्ति पत्र ग्रहण करते हुए कहा कि यह उपलब्धि अधिकारी-कर्मचारियों की पूरी टीम के प्रयासों से हासिल हुई है। अपेक्षा है कि यह ऊर्जा लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में भी परिलक्षित होगी और हम निष्पक्ष, निर्विघ्न और शांतिपूर्ण ढंग से निर्वाचन करने में सफल होंगे साथ ही मतदान प्रतिशत बढ़ाने में भी हम जनपद वासियों के सहयोग से इस बार कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments