Breaking

शुक्रवार, 15 मार्च 2024

रूद्रपुर में छप्पर में आग लगने से हुआ दर्दनाक हादसा, दो बच्चे की मौत

● प्रभावित परिवारों से मिले डीएम-एसपी, बाटा दुख दर्द

लखीमपुर खीरी 14 मार्च। सदर तहसील के ग्राम रूद्रपुर में बुधवार रात्रि अग्निकांड की दुखद घटना हो गई। गुरुवार सुबह अग्निकांड से प्रभावित परिवारों से डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, एसपी गणेश प्रसाद साहा मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ितों से बातचीत की और सांत्वना दी। साथ ही जल्द उन्हें सहायता राशि दिलवाने का आश्वासन किया। इस दौरान एसडीएम श्रद्धा सिंह मौजूद रही।

डीएम-एसपी ने पीड़ित परिवारों से भेंट कर इस घटना में दो बच्चों की मौत पर दुख जताते हुए उनके परिजनों का ढाढस बनाया। डीएम ने पीड़ित परिवारों को आश्वस्त किया कि उन्हें जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। इस दौरान डीएम ने उन्हें राशन सामग्री सहित त्रिपाल, कंबल प्रदान किए।

एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह ने बताया कि ग्राम रूद्रपुर में रामपाल के घर जो छप्पर का बना था में आग लगने से छह घर /छप्पर जल गए, जिसमें अंकित पुत्र रामपाल की मृत्यु मौक़े पर हो गई। अंजली पुत्री रामपाल की मृत्यु इलाज के दौरान हुई है। रामपाल पुत्र चंद्रिका का इलाज लखनऊ में चल रहा है। वही यशोमती पत्नी रामपाल व अमित पुत्र रामपाल प्राथमिक उपचार कराकर घर आ गये है। बताते चलें कि  प्रभावित परिवारों को नियमानुसार सहायता प्रदान की जा रही है। साथ ही साथ अग्नि पीड़ितों को निरन्तर भोजन एवं रोजमर्रा की वस्तुओं की आपूर्ति हेतु सहयोग तहसील प्रशासन की ओर से किया जा रहा है। प्रभावित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments