Breaking

सोमवार, 18 मार्च 2024

माँ को बचाने के लिए थाना पहुंचे बच्चे जब उधारी नहीं लौटा पाये बच्चो के पिता, तो सपा नेता ने हड़प ली पत्नी

माँ को बचाने के लिए थाना पहुंचे बच्चे जब उधारी नहीं लौटा पाये बच्चो के पिता, तो सपा नेता ने हड़प ली पत्नी बच्चों की बातें सुनकर पुलिस के होश हुए फाख्ता

 आगरा यूपी के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला के बच्चे अपनी मां को बचाने के लिए पुलिस के पास गुहार लगाने पहुंचे। बच्चे गुहार लगाते हुए बोले, हमारी मां को छुड़वा दीजिए। एक सपा नेता ने उन्हें कैद करके रखा है। बच्चों की फरियाद सुनकर पुलिस आयुक्त भी चौंक गए। उन्होंने तुरंत शाहगंज पुलिस को महिला को बरामद करने के निर्देश दिए। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर सक्रिय पुलिस ने तत्काल महिला को एक बंद पड़े हॉस्पिटल से बरामद किया। पुलिस का कहना है कि महिला दो साल से लीवइन रिलेशन में रह रही थी। मामले की जांच की जा रही है।जानकारी के अनुसार, अगवा महिला ने अपने बेटे को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर सूचना दी थी। इस पर महिला के बच्चे पुलिस लाइन स्थित पुलिस आयुक्त जे रविन्द्र गौड़ के पास पहुंचे और बंधक मां को मुक्त कराने की गुहार करने लगे। बच्चों की फरियाद सुनकर पुलिस आयुक्त भी एक बार को हैरान हो गए। उन्होंने तत्काल शाहगंज पुलिस को महिला को मुक्त कराने के निर्देश दिए।
पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने कुछ साल पहले मंटोला निवासी समाजवादी पार्टी के नेता अकबर कुरैशी से पैसा लिया था। पति पैसा नहीं चुका पाया तो अकबर ने उससे जबरन निकाह कर लिया और जगह बदल-बदलकर बंधक बनाकर रखा। उसके साथ मारपीट करता था। बाद में ताज अपार्टमेंट के पीछे एक बंद पड़े हॉस्पिटल में रखा। सपा नेता की हरकतों और मारपीट से परेशान होकर पीडिता ने अपने बेटे को मैसेज कर अपनी सारी व्यथा बताई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments