Breaking

रविवार, 17 मार्च 2024

ग्रेटर नोएडा / गुलाल और फूलो की होली से कायस्थों ने किया होली का अगाज

● गत माह छोटी मिलक स्थित चित्रगुप्त मन्दिर में रखी गयी थी कार्यक्रम की आधारशिला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विभिन्न सोसायटी के सैकडो परिवारों ने राग, फाग़, अनुराग के महापर्व होली पर धार्मिक, सांस्कृतिक एवंम प्रतिभा विकास समर्पित रंगारंग कार्यक्रमों से सुसज्जित होली उत्सव के कार्यक्रम का आयोजन नवदुर्गा हाल मे संपन्न  किया।

 जिसने सर्वप्रथम गणेश वंदना के साथ चित्रगुप्त भगवान की पूजा एवंम आरती हुई उसके पश्चात नीता एवं प्रीति ने मंच का संचालन किया और अभिख्या, रियाँश, श्री, विधि , आनंदिता, ओशीन , वर्षिता, स्नेहा , गरिमा, वैभव, आराध्या, आद्रिति, अनिका ने अपने मनमोहक नृत्य से सबका मन मोहा वही  मास्टर कवितांश ने रामायण के दोहे गा करा सबको सभी की मदद करने की बात कही और पल्लवी, डॉ राजीव, डॉ दीपक , राकेश श्रीवास्तव ने होली के गानो से समा को होली मय कर दिया ।

कार्यक्रम के अंत मे सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहन के किए पुरस्कार वितरण किए गए ।
कार्यक्रम की नींव एक महीने पहले छोटी मिलक स्थित चित्रगुप्त मंदिर मे रखी गई थी जहां हर चित्रगुप्तवार के दिन चित्रगुप्त भगवान की पूजन एवम् आरती होती है । 

कार्यक्रम को सफल बनाने मे रॉयल नेस्ट से कमलाकांत, पुनीत एवम् रत्नेश , गौड़ सीटी से अजयलाल, संजयमणि , प्रीति , फ़्रेंच अपार्टमेंट से राकेश , फ्यूज़न होम्स से राकेश, संजीव और टी पी श्रीवास्तव, वेदानतम से मनोज, ली रेसीडेंसी से श्याम सक्सेना ,अजनारा होम्स से नीता, सुपरटेक से डॉ राजीव , निराला एस्पायर से डॉ दीपक, चेरी काउंटी से अजय श्रीवास्तव, की अहम भूमिका रही । उपरोक्त जानकारी विशाल श्रीवास्तव ने दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments