Breaking

बुधवार, 20 मार्च 2024

थर्ड जेंडर के स्वीप आइकॉन संजना अखिलेश शर्मा ने बढ़चढ़कर मतदान करने की अपील.

सुभाष चौराहा, सिविल लाइंस में थर्ड जेंडर के स्वीप आइकॉन संजना अखिलेश शर्मा ने अपने समूह के साथ उपस्थित होकर सभी लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में बढ़चढ़कर मतदान करने की अपील.

प्रयागराज। स्वीप प्रयागराज के सहायक नोडल अधिकारी/ज़िला विद्यालय निरीक्षक  पी.एन. सिंह के निर्देशन में  सुभाष चौराहा, सिविल लाइंस में थर्ड जेंडर के स्वीप आइकॉन संजना अखिलेश शर्मा ने अपने समूह के साथ उपस्थित होकर सभी लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में बढ़चढ़कर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि 'वोट डालना प्रत्येक व्यक्ति का राजनीतिक अधिकार है, जो हमें भारतीय संविधान से प्राप्त है। अतः अपने इस अधिकार का प्रयोग करते हुए हमें वोट अवश्य ही करना चाहिए।'कार्यकम के आरम्भ में स्वीप के नगर प्रभारी अनुमम परिहार ने कहा कि ' एक लोकतंत्र तभी सफल कहा जा सकता है जबकि प्रत्येक व्यक्ति अपने मताधिकार का प्रयोग करे और बिना भय या पक्षपात के वोट करे।' उन्होंने संजना अखिकेश शर्मा और उनके साथियों का विशेष आभार प्रकट किया कि निर्वाचन आयोग के कार्यक्रम में वह लोग बढ़ चढ़कर जनजागरुकता फैला रहे हैं।
स्वीप के प्रभारी श्री शेषनाथ सिंह ने शहर उत्तरी के मतदान प्रतिशत को रेखांकित किया और लॉगिन का आह्वान किया कि लोग ज़्यादा-से-ज़्यादा संख्या में वोट करें।डॉ. राकेश पाण्डेय ने कहा कि यूथ वोटर्स अधिक-से-अधिक संख्या में वोट डालने ज़रूर जाएं और लोगो को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करें।इस अवसर पर संजना अखिलेश शर्मा और स्वीप टीम को सुनने के लिए सुभाष चौराहे पर भारी भीड़ इकट्ठा रही। एक राहगीर ने टिप्पणी किया कि जब तृतीय लिंग के लोग मतदाता जागरूकता अभियान में जुड़े हैं तो हम जैसे लोगों को भी इस अभियान से जुड़कर मतदाता जागरूकता पर प्रयास करना चाहिए राहगीर के इस कथन पर खूब तालियां बजीं।
कार्यक्रम के अंत में अनुपम परिहार ने मतदाता जागरूकता पर सभी को शपथ दिलवाई।
इस अवसर पर श्री बृजेश श्रीवास्तव, श्री हस्बीन अहमद, श्री मनीष , स्वीप के तकनीकी प्रभारी श्री देवेंद्र कुमार सिंह इत्यदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments