Breaking

रविवार, 11 फ़रवरी 2024

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

 मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रेक हुआ है. सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्टर को इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट कराया गया था. फिलहाल उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है.
अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं. शनिवार सुबह यानी 10 फरवरी 2024 को अचानक उनके सीने में दर्द उठा और बेचैनी भी महसूस हो रही थी. इस बीच तबीयत बिगड़ने से पहले उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अभी हॉस्पिटल में उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उनकी तबीयत कैसी है. इस बारे में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.
अपोलो हॉस्पिटल ने जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा- 'नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर श्री मिथुन चक्रवर्ती (73) को दाहिने ऊपरी और निचले लिम्ब्स में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था. उनके दिमाग की एमआरआई, जरूरी लैबोरेट्री और रेडियोलॉजी टेस्ट किए गए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments