Breaking

रविवार, 21 जनवरी 2024

आखिर क्यों मिला डिंपल यादव को स्पीड पोस्ट से देशी घी का डब्बा और चिठ्टी ? read more ....

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला की मूर्ति स्थापित कर दी गई है और अब 22 जनवरी को शुभ मुहूर्त में वाराणसी के पुजारी लक्ष्मी कांत दीक्षित प्राण प्रतिष्ठा संपन्न कराएंगे। प्राण प्रतिष्ठा की इन्हीं तैयारियों के बीच एक चौंकाने वाली खबर आई है। दरअसल, मध्य प्रदेश के एक डॉक्टर ने समाजवादी पार्टी की लोकसभा सांसद डिंपल यादव को स्पीड पोस्ट से एक किलो देशी घी का डब्बा भेजा है।
डिंपल यादव को ये घी का डब्बा क्यों भेजा गया है और भेजने वाले ये डॉक्टर कौन हैं, इसकी पूरी कहानी भी सुन लीजिए। मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहने वाले इन डॉक्टर का नाम है एमएल अग्निहोत्री। दरअसल हाल ही में जब पीएम मोदी अयोध्या गए तो उन्होंने लोगों से अपील की थी, कि 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन सभी भारतीय अपने-अपने घरों में घी के दीप जलाकर दिवाली मनाएं। क्या है घी की ये पूरी कहानी? पीएम मोदी की इस अपील को लेकर जब सपा सांसद डिंपल यादव से रिएक्शन मांगा गया, तो उन्होंने तंज कसते हुए पूछा कि दीप जलाने के लिए घी कौन देगा? डिंपल यादव ने कहा कि पहले पीएम मोदी सभी घरों में घी पहुंचाए, ताकि लोग दीप जला सकें। उनके इस बयान को जब छतरपुर के डॉक्टर एमएल अग्निहोत्री ने सुना तो एक चिट्ठी के साथ देशी घी से भरा डब्बा डिंपल यादव के आवास पर स्पीड पोस्ट से भेज दिया।
‘आपने घी की मांग की, मैंने भेज दिया’ डॉक्टर अग्निहोत्री ने अपनी चिट्ठी में लिखा, ‘मैंने टीवी पर आपका बयान सुना, जिसमें आपने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन घर में दीप जलाने के लिए घी की मांग की है। मैं प्रभु श्रीराम का सेवक हूं और इसलिए इस पावन मौके पर दीप जलाने के लिए आपको शुद्ध घी का डब्बा भेज रहा हूं। कृपया आप भी प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपने घर पर दीप जलाकर दीपावली मनाएं।’ ‘खुशी है कि आपका हृदय परिवर्तन हो गया’ अपनी चिट्ठी में डॉक्टर अग्निहोत्री ने आगे लिखा, ‘उस समय के मुख्यमंत्री और आपके परिवार के दिवंगत सदस्य मुलायम सिंह यादव ने कारसेवकों पर गोली चलवाई, शायद आपको गलती का एहसास है, इसीलिए आपने दीप जलाने के लिए घी की मांग की है। कृपया मेरी तरफ से ये भेंट स्वीकार करें।’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments