Breaking

शनिवार, 27 जनवरी 2024

लिटिल फ्लॉवर कान्वेंट स्कूल में संरक्षक जसविंदर सिंह ने फहराया तिरंगा

● गणतंत्र दिवस पर कमिश्नर बनी शगुन ओमर का सपरिवार अभिनंदन 

● विभिन्न प्रतियोगिताओं में सफल विद्यार्थी किए गए पुरस्कृत 

पुवायां, शाहजहांपुर। नगर के लिटिल फ्लावर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 75 में गणतंत्र दिवस पर संरक्षक जसविंदर सिंह ने तिरंगा फहराया।
इसके बाद विद्यालय में विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रम हुए।
अतिथि के रूप में पधारी विद्यालय का नाम रोशन करने वाली शगुन ओमर जब पीसीएस परीक्षा पास करने के बाद पहली बार विद्यालय पहुंची तो सम्पूर्ण विद्यालय प्रांगण तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
विद्यालय प्रबंधन की ओर से शगुन ओमर का सपरिवार अभिनंदन किया गया।
शगुन ओमर ने कहा कि सपने अवश्य देखना चाहिए।
यदि आप ठान ले तो कोई भी मंज़िल आप से दूर नहीं है।
आपको सफलता के लिए निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए।
एक न एक दिन सफलता आपके कदम अवश्य चूमेगी।
इस अवसर पर गायत्री परिवार द्वारा आयोजित जनपद और तहसील स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले तथा विज्ञान, सामाजिक विज्ञान और गणित प्रदर्शनी सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को एसडीएम संजय पांडे और तहसीलदार मनोज कुमार सिंह तथा समिति सदस्यों द्वारा पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर प्रमोद चंद्र गुप्ता ने गायत्री परिवार पर प्रकाश डाला, राकेश चंद्र गुप्ता ने विद्यालय में प्रदान की चाने वाली मूल्यपरक शिक्षा के विषय में कहा कि हम देशी घी बेचते हैं।
उप प्रबंधक अरुण सक्सेना ने कहा कि शिक्षक की सबसे बड़ी पूंजी उसके विद्यार्थियों की सफलता ही है। जब विद्यार्थी सफलता की झंडे गाड़ते हैं तो यह शिक्षक के लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है।
प्रबंध समिति के सदस्यों में जसविंदर सिंह , हरदेव सिंह, राकेश चंद्र गुप्ता, अरुण कुमार सक्सेना प्रमोद चंद्र गुप्ता, महेश चंद्र गुप्ता, सूर्य कुमार , दीपक सक्सेना सहित समस्त विद्यालय स्टाफ विद्यार्थी और अभिभावक उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन वैष्णवी द्विवेदी और आश्रिता शुक्ला ने संयुक्त रूप से किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments