Breaking

मंगलवार, 21 मार्च 2023

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर गुलाम हसन का मकान किया गया जमीदोज

उमेश पाल हत्या कांड के बाद प्रदेश सरकार लगातार अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कस रहा है जहां अपराधियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इतना ही नहीं हत्याकांड में शामिल शूटरों के मकानों को चिन्हित करके उन पर बुलडोजर भी चलाया जा रहा है सोमवार की सुबह हत्याकांड में शामिल भाजपा नेता राहिल हसन के भाई गुलाम हसन के मकान को जमींदोज कर दिया गया। शूटर मोहम्मद गुलाम का तेलियरगंज स्थित मकान और चार दुकानों पर पीड़ीए का बुल्डोजरो से जमीदोज कर दिया है।
तेलियरगंज स्थित शंकर गुलाम के घर बुलडोजर से गिरा गया गया। मौके पर पीडीए के अधिकारी और भारी सुरक्षा में पुलिस की तैनाती गई है।
बता दें कि यह वही गुलाम है जिसने 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या करने के दौरान इलेक्ट्रिक की दुकान में पहले से खड़ा था और बाहर निकल कर गोलियां चलाई थी। भाई राहिल हसन का कहना है कि प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई एकदम ठीक है।क्योंकि जिस तरीके से उमेश पाल की गोली मारकर हत्या की गई थी उसमें हमारा भाई गुलाम साफ तौर पर नजर आ रहा है। वही गुलाम की मां खुशनुमा का कहना है कि अगर गुलाम का इनकाउंटर पर हो जाता है तो हम लाश भी घर नहीं लाएंगे और नहीं उसका मुंह देखेंगे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments