Breaking

शुक्रवार, 22 दिसंबर 2023

प्रयागराज / व्यापारी महोत्सव सीजन-2 में आयेंगी मैजिसियन सुहानी शाह

प्रयागराज व्यापरी महोत्सव की सफलता के बाद इस वर्ष 23 दिसंबर को दिन शनिवार को एग्लो बंगाली इंटर मीडिएट कालेज सिविल लाइंस के मैदान में व्यापारी महोत्सव सीजन-2 का भव्य आयोजन किया गया है। इस व्यापारी महोत्सव कार्यक्रम में देश प्रसिद्व मैजिसियन और माइंड रीडर सुहानी शाह आयेंगी। सुहानी शाह यहां लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही उनके मन को भी पढ़ने का काम करेंगी। 
उक्त जानकारी पत्रकार वार्ता में देते हुए आयोजन व्यापारी नेता कादिर भाई ने बताया कि व्यापारी महोत्सव सीजन-2 की तैयारी पूरी कर ली गयी है। कार्यक्रम में के रुप मुख्य अतिथि मुख्य आयकर आयुक्त डा. शिखा दरबारी व विशिष्ठ अतिथि डीआरएम प्रयागराज हिमांशु बडोनी समेत प्रयागराज के गणमान्य जन भी प्रतिभाग करेंगे। कादिर भाई ने कहा कि इस कार्यक्रम को करने का उदेश्य यह है कि एक साथ व्यापारी एक मंच पर आयेंगे साथ ही उनके साथ ही उनके परिवार का मनोरंजन भी होगा। इस कार्यक्रम में दो दर्जन से अधिक शहर के प्रतिष्ठित जनों को  सम्मानित किया जायेगा। कार्यक्रम संयोजक सुशील खरबंदा ने बताया कि कार्यक्रम में प्रयाग गौरव सम्मान से विशिष्ट व्यापारियों, प्रशासनिक अधिकारियों, डाक्टरों अधिवक्ताओं समेत अन्य को सम्मानित किया जायेगा। कार्यक्रम की शुभांरभ दीप प्रज्वलन व गणेश वंदना डांस से परफार्मेंस से होगी । साथ ही शाफात और आरफत डांस परफार्मेंस के बाद यहां कई मनोरंजक कार्यक्रम होेंगे। सबसे अधिक रोमांचक कार्यकम मैजिशिसन व मांइड रीडर सुहानी शाह के द्वारा प्रस्तुत किया जायेगा
कार्यकम आयोजक आदिल वसी ने पत्रकारों को बताया कि महोत्सव मे प्रतिभाग करने के लिए फ्री पास की व्यवस्था की गयी है। यहां बिना पास के किसी भी इंट्री नहीं होगी यह सुरक्षा कारणों से किया गया है। यह पास प्रीमियर बुल के विनायक टावर सिविल लांइस स्थिति शो रूम से फ्री प्राप्त किया जा सकता है। इस अवसर पर आशीष अरोड़ा , नरेन्द्र खेड़ा , शेख दावर वकील , विशाल कन्नौजिया , मो कासिफ, हिमांशु निक्की गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments